ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पुलिस ने तीन टीपीसी उग्रवादियों को किया ढेर, एक एके 47 रायफल बरामद
By Deshwani | Publish Date: 7/3/2019 6:32:42 PM
पुलिस ने तीन टीपीसी उग्रवादियों को किया ढेर, एक एके 47 रायफल बरामद

हजारीबाग। केरेडारी थाना क्षेत्र के बुंडू में आज जिला पुलिस और सीआरपीएफ 190 बटालियन के जवानों की तृृृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) उग्रवादियों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने तीन उग्रवादियों को मार गिराया। मारे गए उग्रवादियों का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाकर्मियों ने एक एके 47 और दो इंसास रायफल बरामद किया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

 
सीआरपीएफ के आईजी संजय आनंद लाटकर ने मुठभेड़ की पुष्टि की है। सुरक्षाकर्मियों को सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि बुंडू गांव में कुछ उग्रवादी जुटे हुए हैं। इसी आधार पर यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जैसे ही जवान जंगली क्षेत्र की ओर बढ़े, उग्रवादियों की उनपर नजर पड़ गई। इसके बाद दर्जनों की संख्या में मौजूद उग्रवादियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।
 
जवाबी कार्रवाई के दौरान जवानों ने तीन उग्रवादियों को मार गिराया, जबकि बाकि उग्रवादी भागने में कामयाब रहे। जवानों ने मौके से एक एके 47 और दो इंसास रायफल बरामद किया है। क्षेत्र में जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। जवानों ने मारे गए उग्रवादियों का शव बरामद कर लिया है और उनकी पहचान में जुटे हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS