ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बेकाबू बस पेड़ से टकरा कर पलटी; 4 की मौत, 30 घायल
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2019 2:29:48 PM
बेकाबू बस पेड़ से टकरा कर पलटी; 4 की मौत, 30 घायल

रांची। झारखंड के गुमला जिले के कुलमुंडा गांव के पास यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। यह घटना आज सुबह की है। 

 
पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना में चालक सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि बस में सवार करीब 30 लोग जख्मी हो गए। मृतकों में चालक, दो महिला और एक बच्ची शामिल है। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 
बताया जाता है कि बस सिसई थाना क्षेत्र से छत्तीसगढ़ के लिए जा रही थी। जैसे ही बस रायडीह थाना क्षेत्र के कुल मुंडा गांव के पास पहुंची इसी बीच तीखी मोड़ होने की वजह से चालक ने बस का संतुलन खो दिया। बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकराई और पलट गई। 
 
ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी| पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से बस से बाहर निकाला और सदर अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से कई की स्थिति गंभीर बनी हुई है।
 
गौरतलब है कि 17 फरवरी को गुमला जिला में 3 सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई थी, और 32 लोग घायल हो गए थे। दुर्घटनाएं बिशुनपुर, सिसई और भरनो प्रखंड में हुई थी। इन तीनों दुर्घटना के पीछे तेज गति और नशे में वाहन चलाने की बात सामने आई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS