ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नशे में धुत छोटे ने बड़े भाई समेत उसके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2019 3:10:54 PM
नशे में धुत छोटे ने बड़े भाई समेत उसके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की

सरायकेला। झारखंड में सरायकेला-खरसांवा जिले के कपाली थानांतर्गत पुरिसिली गांव के सरदार टोला में देर रात शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाई समेत परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नही हत्या करने के बाद उसने भाई के घर को आग लगाकर जलाने की कोशिश की लेकिन तब तक आसपास मौजूद लोगों ने उसके इस प्रयास को विफल कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी कपाली थाने में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। 

 
पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान रवि सोरेन, उसकी पत्नी कल्पना सोरेन, पुत्र जितेन व उसकी दो पुत्री के रूप में हुई है। आरोपित चुनू सोरेन ने देर रात कुल्हाड़ी से वार कर अपने बड़े भाई रवि सोरेन समेत परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने चुनू सोरेन को पकड़ लिया और कपाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी ने हत्यारे छोटे भाई को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर भेज दिया।
 
घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी चंदन सिन्हा समेत कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे व लोगों से इसकी विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह जमीन विवाद से जुड़ा मामला लग रहा है। पुलिस इसे गंभीरता से लेकर जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS