झारखंड
नशे में धुत छोटे ने बड़े भाई समेत उसके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2019 3:10:54 PM
नशे में धुत छोटे ने बड़े भाई समेत उसके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की

सरायकेला। झारखंड में सरायकेला-खरसांवा जिले के कपाली थानांतर्गत पुरिसिली गांव के सरदार टोला में देर रात शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाई समेत परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नही हत्या करने के बाद उसने भाई के घर को आग लगाकर जलाने की कोशिश की लेकिन तब तक आसपास मौजूद लोगों ने उसके इस प्रयास को विफल कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी कपाली थाने में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। 

 
पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान रवि सोरेन, उसकी पत्नी कल्पना सोरेन, पुत्र जितेन व उसकी दो पुत्री के रूप में हुई है। आरोपित चुनू सोरेन ने देर रात कुल्हाड़ी से वार कर अपने बड़े भाई रवि सोरेन समेत परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने चुनू सोरेन को पकड़ लिया और कपाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी ने हत्यारे छोटे भाई को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर भेज दिया।
 
घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी चंदन सिन्हा समेत कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे व लोगों से इसकी विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह जमीन विवाद से जुड़ा मामला लग रहा है। पुलिस इसे गंभीरता से लेकर जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS