ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रिश्वत लेने के आरोप में एसआई लक्ष्मण वान सिंह रंगे हाथ गिरफ्तार, एसीबी ने की कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2019 1:32:05 PM
रिश्वत लेने के आरोप में एसआई लक्ष्मण वान सिंह रंगे हाथ गिरफ्तार, एसीबी ने की कार्रवाई

धनबाद। झारखंड में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक रिश्वतखोर सब इंस्पेक्टर को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण वान सिंह धनबाद जिला के धनसार थाना में पदस्थापित है। एसीबी की टीम ने आज सुबह यह कार्रवाई की।

 
जानकारी के अनुसार, अपहरण के एक मामले के जांच पदाधिकारी लक्ष्मण वान सिंह ने केस को मजबूत करने के लिए अमरनाथ सिंह से 5,000 रुपये की मांग की थी। आज सुबह एसआइ रिश्वत की पहली किस्त ले रहे थे। रिश्वत लेते समय ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
 
अपहरण का एक मुकदमा (कांड संख्या 8/19) धनसार थाना में दर्ज है। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। शिकायतकर्ता अमरनाथ चाहता था कि तीनों आरोपियों के खिलाफ इतना मजबूत केस बने कि वह जेल से बाहर न आ सके। इसी एवज में सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत की मांग की थी।
 
समाचार लिखे जाने तक एसीबी की टीम लक्ष्मण वान सिंह को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS