ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों को आत्मसात करने की जरूरतः मुख्यमंत्री रघुवर
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2019 5:07:23 PM
पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों को आत्मसात करने की जरूरतः मुख्यमंत्री रघुवर

रांची। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चिंतकक और संगठनकर्ता  पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मना रही है। रांची के बरियातू रोड स्थित मेयर आवास के समीप दीनदयाल नगर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मुख्यमंत्री रघुवर दास और रांची की मेयर आशा लकड़ा ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। 

 
इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को कोटि-कोटि नमन करते हुए कहा कि वे अंत्योदय के प्रणेता, प्रखर राष्ट्रवादी और पथ प्रदर्शक हैं। उन्होंने देश को एकात्म मानववाद जैसी राष्ट्रवादी और प्रगतिशील विचारधारा दी। उनके विचारों को आत्मसात करने की जरूरत है। राष्ट्र चिंतक और हम सभी के प्रेरणास्रोत पंडित दीनदयाल के बताए रास्ते पर चलकर ही देश का भला होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS