ब्रेकिंग न्यूज़
शारदा चिटफंड घोटाला: न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव ने सीबीआई की याचिका पर सुनवाई से स्वयं को किया अलगआईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 2020 के टिकट बिकेंगे कल सेशेयर बाजार: सेंसेक्स 212 अंक की तेजी, निफ्टी 51 अंक उछालारणवीर सिंह की 'गली बॉय' की धुआंधार कमाई जारी, 80 करोड़ के पारअयोध्या मामला: 26 फरवरी से सुप्रीम कोर्ट में सीजेआई की पांच सदस्यीय बेंच करेगी सुनवाईभारत और सऊदी अरब के बीच हुए पांच समझौते, प्रिंस सलमान ने भारत को सहयोग का किया वादाशहीद परिवार को सांत्वना देने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंकाजैश-ए-मोहम्मद पर कार्रवाई का विरोध नहीं करे पाकिस्तान: अमेरिका
झारखंड
.... जब रेलवे वायल टैंकर पर सेल्फी लेने चढ़ा युवक, जिंदा जला
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2019 12:03:28 PM
.... जब रेलवे वायल टैंकर पर सेल्फी लेने चढ़ा युवक, जिंदा जला

जमशेदपुर। सालगाझुड़ी रेलवे फाटक के समीप खड़ी ट्रेन के वायल टैंकर पर सेल्फी लेेने चढ़े मो. फैजल की हाइटेंशन करेंट की चपेट में आकर रविवार को मौत हो गयी। उसके साथ टैंकर पर चढ़ा दोस्त नावेद अख्तर गंभीर रूप से झुलसगया। गंभीर हालत में नावेद को टीएमएच के बीसीयू में भर्ती कराया गया है। 

 
दोनों का घर मकदमपुर छोटी मस्जिद के समीप है। घटना रविवार का है। करंट से दोनों युवक बुरी तरह जल गये। मो. फैजल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 
 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वायल टैंकर ट्रेन टाटा से खड़गपुर की ओर जा रही थी, जो सालगाझरी रेलवे फाटक के पास सिग्नल नहीं मिलने के कारण खड़ी थी। तभी मो फैजल और नावेद अख्तर टैंकर पर सेल्फी लेने वायल टैंकर पर चढ़ गया। सेल्फी लेने के चक्कर में युवकों का ध्यान सिर के ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार पर नहीं गया। हाई वोल्टेज करंट का झटका लगते ही दोनों के शरीर में आग लग गयी। मो. फैजल के कमर से ऊपर का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। 
 
वहीं करंट का झटका लगने के बाद नावेद जलता हुआ नीचे आ गिरा। लोग उसे टीएमएच ले गये। नावेद अख्तर संत जेवियर इंग्लिश स्कूल के छठी का छात्र है। इस घटना के कारण घंटों रेल यातायात ठप रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS