ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में मोतिहारी की आदापुर पुलिस ने पाच करोड़ की चरस के साथ पांच नेपाली नागरिक को पकड़ाजिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
झारखंड
राधा-कृष्ण मंदिर में तोला तोड़ जेवरात और नकदी की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2019 6:39:39 PM
राधा-कृष्ण मंदिर में तोला तोड़ जेवरात और नकदी की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पाकुड़। महेशपुर प्रखंड के रद्दीपुर ओपी थाना क्षेत्र के 100 मीटर की दूरीे पर अज्ञात चोरों ने राधा-कृष्ण मंदिर में देर रात हजारों रुपए के आभूषण और नकदी की चोरी कर ली। घटना की सूचना के बाद गुरुवार सुबह पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के वारदात में शामिल होने की आशंका जताई है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
 मंदिर के पुजारी सूर्या दास के मुताबिक, 32 हजार रुपए के मुकुट समेत अन्य आभूषण और नकदी की चोरी हुई है। पुजारी ने बताया कि सुबह पांच बजे जब मैं मंदिर पहुंचा था मंदिर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाने पर देखा कि मूर्ति से आभूषण गायब है। मंदिर में रखा दानपेटी भी टूटा हुआ था। इसके बाद पुजारी ने स्थानीय लोगों और रद्दीपुर थाने को चोरी की सूचना दी। सूचना के बाद रद्दीपुर थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह, एएसआई बिरसा टूटी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।
 
 
वहीं चोरी की सूचना के बाद महेशपुर पुलिस निरीक्षक वीरेंद्र पांडे व महेशपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुजारी समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की। महेशपुर पुलिस निरीक्षक पांडे ने बताया कि घटना में स्थानीय लोगों का ही शामिल होने की आशंका है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS