ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी ने 'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट में जताया खेदशत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं का पटना में हंगामा, की नारेबाजीप्रज्ञा ठाकुर मामले को लेकर मायावती का चुनाव आयोग पर हमला, कहा- नामांकन रद्द होना चाहिएलोकसभा चुनाव-2019: दिल्ली के छह सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवारगूगल ने विश्व पृथ्वी दिवस पर बनाया खास एनिमेटेड डूडलराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने श्रीलंका बम धमाकों में मारे गए लोगों पर जताया दुखआईपीएल: धोनी की विस्फोटक पारी बेकार गई, आरसीबी ने चेन्नई को 1 रन से हरायाश्रीलंका बम धमाकों में मृतकों की संख्या 290 हुई, इनमें 6 भारतीय; कोलंबो एयरपोर्ट के पास पाइप बम बरामद
झारखंड
अवैध उत्खनन के दौरान चाल धंसने से चार की मौत, कई के दबे होने की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2019 6:11:12 PM
अवैध उत्खनन के दौरान चाल धंसने से चार की मौत, कई के दबे होने की आशंका

धनबाद। निरसा थाना क्षेत्र के ईसीएल कापासाड़ा आउटसोर्सिंग में आज सुबह अवैध उत्खनन के दौरान चाल धंसने से चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग जख्मी है। कई के मलबे में दबे होने की भी आशंका है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। ग्रामीणों के सहयोग से राहत और बचाव कार्य जारी है।

 
निरसा थाना एवं गलफरबाड़ी ओपी के बॉर्डर एरिया के पास कापासाड़ा आउटसोर्सिंग में सुबह दर्जनों की सख्या में महिला और पुरुष अवैध उत्खनन करने पहुंचे थे। इस दौरान खदान के अंदर चाल धंसने से वे सभी मलबे में दब गए। घटना के बाद कुछ खदान के दूसरे मुहाने से निकलने में सफल रहे। घटना की सूचना के बाद ईसीएल प्रबंधन एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। 
 
 घटनास्थल पर मिले दो शवों की पहचान कर ली गई है, जिनमें मुगमा के शिवडंगाल निवासी 45 वर्षीय दिनेश पासवान व कांतो रवानी शामिल हैं। जबकि दो शख्स की पहचान नहीं हो सकी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS