ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विकास के अपने मूल मंत्र को फलीभूत किया: मुख्यमंत्री रघुवर दास
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2019 4:16:59 PM
पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विकास के अपने मूल मंत्र को फलीभूत किया: मुख्यमंत्री रघुवर दास

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को दस प्रतिशत आरक्षण देने पर राज्य सभा से संविधान संशोधन विधेयक पारित होने पर कहा कि हिन्द के जन जन को बधाई।

 
दास ने आज कहा कि हम सब एक और ऐतिहासिक पल के गवाह बनें। आर्थिक रूप से कमजोर सवर्ण वर्ग के लोगों को शिक्षा और नौकरी में 10 प्रतिशत आरक्षण देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास के अपने मूल मंत्र को फलीभूत किया है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह विधेयक सामाजिक समरसता का वास्तविक स्वरूप है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार हमेशा ही हर तबके के विकास के लिए काम करती रही है। मुख्यमंत्री ने सविधान संशोधन विधेयक का समर्थन करने वाले सभी जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS