ब्रेकिंग न्यूज़
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंकामाइंड ट्री का जबरन अधिग्रहण करेगी एल एंड टी, मैनेजमेंट ने किया विरोधफिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीतिफिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव, 30 उम्मीदवारों की सूची जारीपंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुलीप्रियंका चोपड़ा बनीं विश्व की सबसे शक्तिशाली महिला, 50 मोस्ट पॉवरफुल वूमेन की सूची में नाम दर्जमनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को 25 मार्च तक मिली अंतरिम जमानत, अदालत ने जांच में सहयोग करने का दिया निर्देशलोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 13 राज्य 97 सीटें
झारखंड
आईपीएस अधिकारी तदाशा मिश्रा के बेटे ने खुद को मारी गोली, हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2018 5:04:16 PM
आईपीएस अधिकारी तदाशा मिश्रा के बेटे ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

रांची। झारखंड के रांची में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और एडीजी के पद तैनात तादाशा मिश्रा के बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। तदाशा मिश्रा के बेटे अतेंद्र  मिश्रा मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।अतेंद्र घर से बेंगलुरु जाने के लिए स्कॉर्पियों गाड़ी से एयरपोर्ट निकले थे और एयरपोर्ट के रास्ते में उन्होंने बॉडीगार्ड से सर्विस रिवॉल्वर छीनकर सीने में गोली मार ली। तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई है।

 
फिलहाल पुलिस अतेंद्र के ड्राइवर और बॉडीगार्ड  से पूछताछ कर रही है। अतेंद्र के पिता तदाशा मिश्रा 1994 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और वर्तमान में झारखंड के गृह विभाग में विशेष सचिव हैं। तदाशा फिलहाल रांची में नहीं हैं, जानकारी मिलते ही वह रांची के लिए रवाना हो गई गई हैं। एडीजी का परिवार ओडिशा का रहने वाला है।
 
खबरों की मानें तो अतेंद्र बेंगलुरु में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे और वह छुट्टियों पर घर आए हुए थे। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि अतेंद्र ने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS