ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
जनअदालत लगाकर नक्सलियों ने मुखिया और उसके बेटे को पीटा, बोलेरो में लगाई आग
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2018 5:22:07 PM
जनअदालत लगाकर नक्सलियों ने मुखिया और उसके बेटे को पीटा, बोलेरो में लगाई आग

गिरिडीह। नक्सलियों ने पीरटांड के खुखरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बदगावा पंचायत में देर रात जनअदालत लगाया और जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान नक्सलियों ने बदगावा के मुखिया गिरजाशंकर महतो और उसके बेटे ओमप्रकाश महतो की जमकर पिटाई की। साथ ही मुखिया के बोलेरो पर पेट्रोल छिड़कर आग के हवाले कर दिया।

 
मुखिया के बेटे ओमप्रकाश ने बताया कि नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने भाजपा विधायक ढुल्लू महतो का साथ छोड़ने की धमकी दी। ओमप्रकाश बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के द्वारा बनाए गए टाइगर फोर्स गठित संगठन का पीरटांड प्रखंड का अध्यक्ष है। घटना के बाद मुखिया बेटे ने टाइगर फोर्स से इस्तीफा भी दे दिया है। 
 
घटना को लेकर मुखिया का कहना है कि रात में लगभग 50-60 की संख्या में नक्सली दस्ता के सदस्य पहुंचे। दस्ते में महिला नक्सली भी शामिल थी। सभी ने पहले उसके बेेटे को बंधक बनाकर पीटा, उसके बाद उसकी भी पिटाई की। नक्सलियों ने कहा कि टाइगर फोर्स छोड़ दो। टाइगर फोर्स पूंजीपतियों की संस्था है। उसके बाद चाबी लेकर बोलेरो को किनारे ले गए और आग के हवाले कर दिया। 
 
घटना की सूचना आज सुबह पुलिस को मिली। सूचना पर दोपहर में एसडीपीओ नीरज सिंह, पीरटांड़ थाना प्रभारी व खुखरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। खुखरा थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि रात को नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS