ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
भाजपा मुक्त झारखंड के नारे के साथ चुनाव में उतरेगा झामुमो : हेमंत सोरेन
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2018 12:47:21 PM
भाजपा मुक्त झारखंड के नारे के साथ चुनाव में उतरेगा झामुमो : हेमंत सोरेन

रांची। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि देश के पांच राज्य मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना एवं मिजोरम के आये चुनाव परिणाम का पूर्वानुमान हम सभी को पहले से था। 

 
भाजपा की तानाशाही कार्यशैली, अंक जाल में फंसा कर देश की गलत आर्थिक स्थिति की विवेचना, राम मंदिर के नाम पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ना, संख्याबल के मद में चूर हो कर अव्यवहारिक निर्णयों को आम जन पर थोपने का हिसाब अब जनता भाजपा से ले रही है। 
 
सोरेन ने कहा कि भाजपा अपनी हठधर्मिता के कारण देश की आर्थिक स्थिति को लगातार नुकसान पहुंचा रही है। चाहे वह नोटबंदी का मामला हो या आधी-अधूरी तैयारी के साथ देश में जीएसटी लगाना हो। 
 
उन्होंने कहा कि देश के पांच राज्यों में भाजपा के विरोध में मतदान हुआ, यह 2019 के चुनाव पूर्व की झांकी है। झारखंड राज्य के आम चुनाव में झामुमो भाजपा मुक्त झारखंड के नारे के साथ उतरेगी। 2019 के चुनाव में जनता पूरे देश से भाजपा का सफाया कर देगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS