ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
बिहार एसटीएफ ने हार्डकोर नक्सली को किया गिरफ्तार, चार साल से थी तलाश
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2018 3:47:29 PM
बिहार एसटीएफ ने हार्डकोर नक्सली को किया गिरफ्तार, चार साल से थी तलाश

कोडरमा। बिहार और झारखंड की सीमा पर स्थित कोडरमा जिला से एक हार्डकोर नक्सली को गिरफ्तार किया गया है। नक्सली का नाम रवींद्र यादव उर्फ डॉक्टर है। बिहार स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने मंगलवार देर रात उसे कोडरमा स्टेशन से गिरफ्तार किया। डॉक्टर की निशानदेही पर एसटीएफ ने एक और नक्सली को गिरफ्तार किया है। दूसरे नक्सली की पहचान सार्वजनिक नहीं की गयी है। पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से इन्कार कर रही है।

 
बिहार एसटीएफ चार साल से रवींद्र यादव को ढूंढ़ रही थी। रवींद्र यादव कई बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुका है। लेकिन, इस बार वह बिहार पुलिस की एसटीएफ को चकमा देने में नाकाम रहा।
 
गिरफ्तार नक्सली रवींद्र यादव 2016 में लेवी की मांग को लेकर सिरदला थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन खरौंद रेलवे स्टेशन के बेस कैंप पर हमला करने का आरोपी है। इसके अलावा खरौंद रेलवे स्टेशन पर पुल निर्माण करा रहे एजेंसी की पोकलेन मशीन, मिक्सर मशीन, स्कॉर्पियो, बोलेरो आदि में आग लगाने के मामले में भी अभियुक्त है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS