ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लालू यादव को खराब स्वास्थ्य की वजह से फिर एम्स में किया जा सकता है शिफ्ट
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2018 3:30:05 PM
लालू यादव को खराब स्वास्थ्य की वजह से फिर एम्स में किया जा सकता है शिफ्ट

रांची। रिम्स के पेंइंग वार्ड में इलाज के लिए भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रहा है। इसी वजह से उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर में शिफ्ट किया जा सकता है। लालू का इलाज कर रहे डाॅक्टरों की मीटिंग चल रही है जिसमें उन्हें शिफ्ट करने का फैसला लिया जाएगा। बता दें कि लालू को पहले भी एम्स रेफर किया जा चुका है जहां उनका इलाज लंबे समय तक चला था।

 
जानकारी के अनुसार, रिम्स के डाॅक्टर लालू के स्वास्थ्य में लगातार हो रही गिरावट से काफी चिंतित हैं। लालू यादव का क्रिएटनीन और ब्लड शूगर लगातार सामान्य से ज्यादा पाया जा रहा है। यही कारण है कि इन्फेक्शन का लेवल भी बढ़ा हुआ है।
 
रिम्स के डॉक्टर्स प्रतिदिन लालू यादव की रूटीन जांच कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से लालू परिवार में चल रहे विवाद को लेकर भी राजद अध्यक्ष काफी परेशान हैं। उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी दायर कर दी है जिसके बाद से लालू की सेहत में लगातार गिरावट आ रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS