ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरों के एक गिरोह को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2018 3:53:13 PM
जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरों के एक गिरोह को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर। राज्य पुलिस ने दीपावली और छठ पर्व के दौरान कई जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों में दो महिलाएं और 8 पुरूष शामिल हैें। पुलिस ने चोरों से कई लैपटाॅप, एलईडी टीवी और ताला तोड़ने का सामान बरामद किया है।

मामले की जानकारी देते हुए जमशेदपुर एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि पिछले दो माह में परसुडीह सुंदर नगर और सरायकेला जिला के आदित्यपुर आरती थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी। इसी कारण जमशेदपुर पुलिस ने एक टीम गठित कर मामले की जांच उन्हें सौंपी।
 
बता दें कि पुलिस ने चोरों से दो बाइक, एलईडी टीवी, लैपटॅाप समेत और सामान बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए सभी चोर आदित्यपुर और जमशेदपुर के रहने वाले हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS