ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
दीपावली से पहले नक्सलियों का कहर, चार वाहनों को किया आग के हवाले
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2018 12:43:11 PM
दीपावली से पहले नक्सलियों का कहर, चार वाहनों को किया आग के हवाले

लातेहार। जिला के चंदवा थानाक्षेत्र में रविवार को नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया। दो अलग-अलग स्थानों पर कुल चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पहली घटना डूमारो पंचायत की है। बरवाटोला गांव के समीप बन रहे सड़क निर्माण में लगी पोकलेन समेत हाइवा को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया। वहीं, दूसरी घटना लाधुप पंचायत की है। आरा गांव में प्रधानमंत्री सड़क निर्माण योजना के तहत बन रहे पुलिया में लगे जेसीबी और वहां मौजूद एक गाड़ी में आग लगा दी।

 
माओवादियों ने निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को धमकी दी। एक पोकलेन और एक डंफर में आग लगा दी। प्रतिबंधित संगठन माओवादी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा छोड़कर मनमानी करने वाले ठेकेदारों को चेताया है। सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनुज उरांव, पुलिस निरीक्षक मोहन पांडे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दीपावली के पूर्व इस घटना से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS