ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
हेमंत सोरेन का हमला, कहा- अल्पसंख्यक विरोधी है रघुवर सरकार
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2018 3:52:39 PM
हेमंत सोरेन का हमला, कहा- अल्पसंख्यक विरोधी है रघुवर सरकार

रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन संघर्ष यात्रा के दूसरे दिन तोरपा पहुंचे। उन्होंने बाबा आम्रेश्वर धाम अंगराबाड़ी में पूजा के बाद यात्रा की शुरूआत की। हेमंत ने रघुवर सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि सरकार तानाशाही कर रही है।

 
हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को निशाना बनाकर परेशान कर रही है। जांच के नाम पर बिना किसी कारण लोगों को परेशान किया जा रहा है। राज्य के लोगों को जाति और धर्म के आधार पर बांटा जा रहा है।
 
हेमंत ने कहा कि बीजेपी सरकार पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है। कानूनों में फेरबदल कर सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी सरकार का जनता के हितों से कुछ लेना-देना नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS