ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
झारखंड
कुख्यात सोनू इमरोज़ के भतीजे तौफीक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 11:56:55 AM
कुख्यात सोनू इमरोज़ के भतीजे तौफीक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज़ के भतीजे तौफीक की हत्या कर दी गई है। रांची के लालपुर में तौफीक का शव बरामद किया गया है। तौफीक का भी आपराधिक इतिहास रहा है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

 
रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में स्थित महेंद्र प्रसाद महिला कॉलेज वाली गली में तौफीक का शव बरामद हुआ। शव की जानकारी मिलते ही लालपुर थाने की टीम मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
 
लालपुर थाना प्रभारी रमोद कुमार सिंह ने बताया कि तौफीक की हत्या कहीं और की गई है और उसके शव को कॉलेज की गली में फेंक दिया गया है। उन्होंने कहा जिस जगह पर तौफीक का शव पड़ा हुआ था वहां खून के एक दो धब्बे ही मिले हैं। ऐसे में यह साफ पता चल रहा है कि तौफीक की हत्या चाकू मारकर किसी और इलाके में की गई। वहां से लाकर उसके शव को लालपुर इलाके में फेंक दिया गया। थाना प्रभारी के अनुसार तौफीक की हत्या चाकू मारकर की गई है।
 
फिलहाल पुलिस इस वारदात को पुरानी अदावत का परिणाम मान रही है। तौफीक रांची के कर्बला चौक इलाके का रहने वाला था, वह खुद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। उसका चाचा सोनू इमरोज खुद रांची का क्रिमिनल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS