ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
झारखंड
दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों में हिंसक झड़प, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2018 3:33:20 PM
दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों में हिंसक झड़प, दो की मौत

पलामू। पलामू जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक अन्य महिला की सदमे में मौत हो गई। गुस्से में बेकाबू भीड़ ने 10 वाहनों को फूंका और कई वाहनों को क्षतितग्रस्त कर दिया। यह घटना पलामू जिला के चैनपुर के चांदो की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों में झड़प हो गई। घटना प्रतिमा विसर्जन के लिए निर्धारित रूट के बदले दूसरे रूट से विसर्जन करने के लिए ले जाने पर हुई।

 
घटनास्थल पर डीसी शांतनु अग्रहरि और एसपी इंद्रजीत महथा कैंप कर रहे हैं। चांदो में धारा 144 लगा दी गई है। शनिवार को सुबह संपर्क करने पर डीसी और एसपी ने बताया कि घटनास्थल और आसपास के क्षेत्रों में अन्य जिलों से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मंगा कर तैनात किया गया है। अब तक की कार्रवाई में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है। क्षति के मुआवजे की भी सर्वे कराई जा रही है।
 
अन्य की गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। एसपी ने लोगों से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS