ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
नवमी पर देउड़ी मंदिर में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने की पूजा, कहा- लोगों की सेवा ही मेरा लक्ष्य
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2018 4:34:02 PM
नवमी पर देउड़ी मंदिर में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने की पूजा, कहा- लोगों की सेवा ही मेरा लक्ष्य

रांची। नवमी के मौके पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने देउड़ी मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए मां के चरणों में मत्था टेका। मंदिर के पुजारी ने मुख्यमंत्री से विधिवत रूप से पूजा करवाई। मुख्यमंत्री ने मंदिर में आए हुए श्रद्धालुओं के साथ मिलकर पूजा की। उन्होंने मां का पूजन कर समस्त झारखंडवासियों के जीवन में खुशहाली और समृद्धि की कामना की।

 
 
इस दौरान रघुवर दास ने कहा कि महानवमी के पावन अवसर पर मां देउड़ी की पूजा का सौभाग्य मिला। मां देउड़ी मंदिर के लिए स्वर्गीय सहदेव मुंडा के परिवार ने भूमि दान देकर भारत की सांस्कृतिक विरासत को समृद्ध करने का कार्य किया है। स्वर्गीय सहदेव मुंडा की प्रतिमा इस परिसर में स्थापित की जाएगी ताकि लोग उनसे प्रेरणा ले सकें।
 
सीएम ने कहा कि मां देउड़ी मंदिर में स्थानीय लोगों से मिलने का भी अवसर मिला।राज्य की सवा तीन करोड़ जनता ही मेरी ताकत है और उनकी सेवा ही मेरी ज़िंदगी का लक्ष्य है। नवमी के इस पावन अवसर पर मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आपका सिर हमेशा गर्व से ऊंचा रहेगा। हमारा मूलमंत्र है, सबका साथ सबका विकास है।
 
बता दें कि, मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से मंदिर पहुंचे और पूजा करने के बाद हेलीकॉप्टर से जमशेदपुर वापस लौट गए। इस अवसर पर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS