ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकानदार से लूटे 25 लाख के गहने
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 7:19:52 PM
बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकानदार से लूटे 25 लाख के गहने

रांची। झारखंड में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े किसी भी वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला रांची से सामने आया है, यहां बदमाश एक ज्वेलरी की दुकान से 25 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल कर बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई।

 
जानकारी के मुताबिक, धुर्वा थाना इलाके में एक दुकानदार आज सुबह दुकान खोल रहा था। उस समय अचानक बदमाश वहां पहुंचे और दुकानदार से गहनों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। जब तक दुकानदार शोर मचाता बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। दुकानदार ने बताया कि बैग में 25 से 30 लाख के गहने थे। 
 
राज्य में कुछ समय से अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। रविवार को रांची के हरम इलाके से बदमाश दिनदहाड़े 3 लाख 82 हजार रूपए लूटकर भाग निकले थे। वहीं इससे पहले शुक्रवार को मेनरोड इलाके में चावल कारोबारी की हत्या कर दी थी। लगातार हो रही अपराध की घटनाओं से रांचीवासी काफी सहमे हुए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS