ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
मामूली विवाद पर सनकी पिता ने रिवॉल्वर से बेटे को मारी गोली, हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 1:38:13 PM
मामूली विवाद पर सनकी पिता ने रिवॉल्वर से बेटे को मारी गोली, हुई मौत

रांची। रांची में एक सनकी पिता ने एक मामूली विवाद के चलते बेटे की अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

 
रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ के पूर्व जवान ने अपने बेटे की गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल बेटे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी पिता राकेश राउत और उसके बेटे में सुबह ही विवाद हुआ था, लेकिन इसका अंदाजा किसी को नहीं था कि मामूली से विवाद की वजह राकेश राउत इतना बड़ा कदम उठा सकता है।
 
लोगों ने बताया कि आरोपी पिता राकेश राउत सनकी किस्म का व्यक्ति था। उसके परिवार के किसी भी सदस्य से अच्छे रिश्ते नहीं थे। फिलहाल गोंदा थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS