ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
हेमंत सोरेन का राज्य सरकार पर हमला, कहा- राज्य में हत्या जैसे अपराध एक सामान्य बात
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 3:53:07 PM
हेमंत सोरेन का राज्य सरकार पर हमला, कहा- राज्य में हत्या जैसे अपराध एक सामान्य बात

रांची। झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में हत्या आम बात हो गई है, जिससे प्रदेश के लोग स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

 
झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष सोरेन ने रांची में कहा कि चावल व्यवसायी नरेन सिंह होरा एवं एक अन्य व्यक्ति की हत्या ने राज्य में कानून व्यवस्था की बद्तर स्थिति का खुलासा कर दिया है। उन्होंने कहा कि व्यवसायी ने राज्य सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई थी लेकिन रघुवर दास सरकार ऐसा करने में विफल रही और पिछले 24 घंटे में दो हत्याएं हो गई।
 
सोरेन ने कहा कि रांची में पुराने दिन लौट गए हैं, जब लोगों को घर से बाहर निकलने में डर लगता था और जो बाहर हैं उन्हें पता नहीं होता था कि वह सुरक्षित घर पहुंचेंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास को जवाब देना होगा कि हत्याओं यह दौर समाप्त होगा या नहीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास के बाहर हुई हत्या के मामले में राज्यपाल के हस्तक्षेप के बाद निचले स्तर के अधिकारियों को निलंबित किया गया लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ आजतक कोई कार्रवाई नहीं की गई।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS