ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता को श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 2/10/2018 5:20:05 PM
मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता को श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रांची में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी सम्पूर्ण विश्व और मानव जाति के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। बापू का पूरा जीवन व्यक्ति और समाज निर्माण को समर्पित था। रांची के मोरहाबादी में गांधी जयंती पर बापू के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें नमन किया।

 
 
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें महात्मा गांधी के 150वें जन्म दिवस पर यह संकल्प लेना चाहिए कि खादी को बढ़ावा दिया जाए और दूसरों को भी प्रेरित किया जाए। खादी राष्ट्रीय गर्व का प्रतीक बने और युवाओं के बीच एक लोकप्रिय फैशन स्टेटमेंट भी बने, यही हमारी सरकार का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि बापू कहते थे पाप से घृणा करो, पापी से नहीं। गांधी जयंती के अवसर पर बापू के दिखाए सत्य-अहिंसा और क्षमा के मार्ग पर चलते हुए राज्य के कुल 134 बंदियों को छोड़ा गया। यह सभी हिंसा का मार्ग छोड़कर सामान्य जिंदगी शुरू कर सकेंगे।
 
 
 
सीएम ने इस मौके पर माटी के लाल पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन किया। शास्त्री जी द्वारा दी गई सीख सदियों तक मानव जाति के कल्याण में काम आएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS