ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
फोन ना उठाने पर गुस्साए मंत्री, थाने पहुंचकर एसएसपी और थानेदार की ली क्लास
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2018 5:58:23 PM
फोन ना उठाने पर गुस्साए मंत्री, थाने पहुंचकर एसएसपी और थानेदार की ली क्लास

जमशेदपुर। झारखंड की खराब पुलिस व्यवस्था का खामियाजा आम लोगों को ही नहीं कई बार वीआइपी को भी भुगतना पड़ता है। झारखंड पुलिस के थानेदार किसी मंत्री का फोन भी नहीं उठाते हैं। ऐसा ही एक मामला जमशेदपुर जिले से सामने आया है।

 
मंत्री सरयू राय जिले के सोनारी और उलीडिह थानों में फोन करते रहे मगर दोनों थानों में किसी ने भी उनका फोन नहीं उठाया। इस पर मंत्री खुद ही उलीडिह थाने पहुंचे और पुलिसवालों की जमकर क्लास लगाई।
 
जानकारी के अनुसार, मंत्री ने जब फोन किया तो उस पर झारखंड पुलिस की रिंगटोन बजती रही मगर थानेदार ने फोन नहीं उठाया। मंत्री के लगातार फोन करने के बाद जब थानेदार ने मंत्री को दोबारा कॉल की तो थानेदार ने कहा कि वह किसी अपराधी को पकड़ने के लिए आए हैं। इस पर मंत्री ने कहा कि मुझे वह जगह बताओ जहां तुम लोग अपराधी को पकड़ रहे हो। मैं वहीं आ जाता हूं। इसके बाद मंत्री स्वयं थाने में पहुंचे।
 
मंत्री का क्रोध इतने में शांत नही हुआ ड्यूटी के नाम पर बीजेपी राज्य में थानेदार की लापरवाही को देख मंत्री ने जिला पुलिस अधीक्षक को थाने से ही फोन लगाया और थानेदार की शिकायत की। मंत्री ने जमकर फटकार लगाते हुए कहा क्षेत्र में जुआ, मटका और नशीले पदार्थ की बिक्री जोरों पर चल रही है और थानेदार घर में सो रहे हैं। इस पर एसएसपी ने मंत्री से कहा कि मामले की उचित जांच की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS