ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
जमशेदपुर के बाजार में अचानक लगी आग, दर्जनों दुकानें जलकर हुई खाक
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2018 3:26:56 PM
जमशेदपुर के बाजार में अचानक लगी आग, दर्जनों दुकानें जलकर हुई खाक

जमशेदपुर। जमशेदपुर के सिदगोड़ा बाजार में अचानक लगी आग से दर्जनों दुकानें जलकर खाक हो गईं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने काफी मशकत के बाद आग पर काबू पाया। इस अग्निकांड से दुकानदारों को लाखों का नुक्सान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

 
 
 
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात सिदगोड़ा बाजार में दुकानों को आग लग गई जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। आग को बढ़ता देख दुकानदारों ने अपना सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया जिसमें स्थानीय लोगों ने भी दुकानदारों का काफी साथ दिया।
 
 
 
आग लगने का सही कारण कोई भी नहीं बता पा रहा मगर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शाॅट सर्किट की वजह से आग लगी। इस आग से दर्जनों दुकानें जलकर राख हो गईं और दुकानों में रखा लाखों का सामान भी नष्ट हो गया। दमकल विभाग ने काफी मेहनत करके आग पर काबू पाया और इसको ज्यादा फैलने से रोक लिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS