ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चा
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2018 5:48:20 PM
बिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चा

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले में बिजली संकट काफी गहराता जा रहा है जिससे यहां के लोगों में हाहाकर मचा हुआ। बिजली संकट की वजह से उद्योगपति वर्ग को काफी नुक्सान उठाना पड़ रहा है। उद्योगपति बिजली संकट के कारण दूसरी जगह पर पलायन करने को मजबूर हैं। उद्योग-धंधे ही नहीं डाॅक्टर और छात्र वर्ग पर भी बिजली संकट का बुरा प्रभाव पड़ा है।

 
 
 
धनबाद में गहराते बिजली संकट के खिलाफ जीप सदस्य अशोक सिंह और विधायक अरूप चटर्जी ने धनबाद के सर्किट हाऊस में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। वार्ता के दौरान जीप सदस्य ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के अड़ियल रवैए के कारण धनबाद की जनता बिजली संकट से जूझ रही है।
 
 
अशोक सिंह ने कहा कि झारखंड विद्युत बोर्ड का करोड़ों का बकाया है और जो पिछले कई महीनों से चला आ रहा है जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।वहीं इस मुद्दे को लेकर बिना राजनीतिक पार्टी के बैनर तले 27 सितम्बर को एक महाधरने का आयोजन किया जा रहा है। इसमें धनबाद के सभी वर्गों के लोगों से शामिल होने की अपील की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS