ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
हत्या, अपहरण व लेवी वसूलने का आरोपी टीपीसी उग्रवादी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2018 3:32:15 PM
हत्या, अपहरण व लेवी वसूलने का आरोपी टीपीसी उग्रवादी गिरफ्तार

रांची। रांची सहित चतरा एवं लातेहार जिला में आतंक का पर्याय बने उग्रवादी संगठन टीपीसी के दस्ता कमांडर रोहन गंझू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नक्सली के पास से एक पिस्तौल एवं दो राउंड गोलियां भी बरामद हुई हैं। टंडवा के एसडीपीओ आशुतोष सत्यम ने बताया कि सीसीएल की कोल परियोजनाओं में लेवी वसूलने, हत्या और अपहरण की घटनाओं को अंजाम देने वाले रोहन गंझू को पिपरवार थाना क्षेत्र के बेंती गांव के पास से गिरफ्तार किया गया।


एसडीपीओ ने बताया कि चतरा जिला के पिपरवार थाना सहित रांची जिला के खेलारी, मैक्लुसकीगंज थाना एवं लातेहार जिला के बालूमाथ थाना में कई मामले रोहन गंझू के खिलाफ दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को लंबे समय से रोहन गंझू की तलाश थी।

चतरा पुलिस अधीक्षक अखिलेश बी. वारियर को मिली गुप्त सूचना के आधार पर टंडवा एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम, पिपरवार पुलिस एवं टंडवा पुलिस की गठित पुलिस टीम ने उग्रवादी रोहन गंझू को पिपरवार के बेति क्षेत्र से बीती रात गिरफ्तार किया। उग्रवादी रोहन गंझू टीएसपीसी का सब जोनल कमांडर भीखन गंझू का बेहद करीबी बताया जा रहा है। गिरफ्त में आये रोहन गंझू पर हत्या, अपहरण, लेवी वसूलने के कई मामले दर्ज हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS