ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
मुहर्रम के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात, संवेदनशील जगहों पर विशेष निगरानी
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2018 3:19:18 PM
मुहर्रम के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात, संवेदनशील जगहों पर विशेष निगरानी

रांची। कुछ दिनों पूर्व राजधानी में हुए हंगामे को देखते हुए रांची पुलिस मुहर्रम के मद्देनजर सुरक्षा में कोई चूक नहीं रखना चाहती है। पर्व अमन और चैन से मनाया जाए इसको लेकर संवेदनशील स्थानों के साथ शहर भर में पुलिस बल को तैनात किया गया है। साथ ही शहर भर में सौ के करीब मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों को भी तैनात किया गया है। सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी असामाजिक तत्वों पर पैनी नज़र रखी जा रही है।

 
रांची के एसएसपी अनीस गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि मुहर्रम के दौरान किसी तरह की परेशानी न हो इसे लेकर पूरे शहर को 7 जोन में बांटा गया है। उन्होंने कहा कि जहां जहां मुहर्रम का जुलूस निकलेगा उन सभी के साथ एक डेडीकेटेड प्लाटून रहेगा। सभी थानों में क्यूआरटी दी गई है। सीसीआर में भी क्यूआरटी की टीम रहेगी। सारे चौक चौराहों पर सीसीटवी लगे हुए हैं। साथ ही अल्बाटेका चौक और उस रास्ते में सभी महत्वपूर्ण जगहों पर कैमरे लगाए गए हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS