ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सीएम रघुवर दास ने की विद्युतीकरण कार्यों की समीक्षा बैठक, दिया ये निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 7:26:51 PM
सीएम रघुवर दास ने की विद्युतीकरण कार्यों की समीक्षा बैठक, दिया ये निर्देश

रांची। सीएम रघुवर दास ने राज्य में विद्युतीकरण कार्य कर रही कंपनियों के काम की समीक्षा झारखंड मंत्रालय में की। अपने लक्ष्य से पीछे कंपनियों को काम में तेजी लाने का निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि दिसंबर 2018 तक पूरे राज्य के घर-घर बिजली पहुंचाने का काम पूरा करना है। 

 
इसी क्रम में उन्होंने रांची शहर में काम कर रही पॉलीकैब वायर्स की प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राजधानी की जनता काफी परेशान हो रही है। जितनी जल्दी हो बिजली का काम पूर्ण करें। कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि अक्टूबर तक रांची के छह में से तीन डिविजन का काम पूरा हो जाएगा।
 
अधिकारियों ने सीएम को बताया कि अगले माह नवंबर तक रांची में बिजली की स्थिति सामान्य हो जाएगी। मुख्यमंत्री ने पेश पावर के अधिकारियों से भी काम में सुधार लाने को कहा। उन्होंने कहा कि जिन जिलों में काम समाप्त हो गया है या कम काम बचा है, वहां से मैनपावर मंगाकर काम में तेजी लाएं। अक्टूबर तक कम से कम पांच जिलों में घर-घर बिजली पहुंचाने का काम पूरा हो जाए।
 
 
उन्होंने कहा कि जहां थोड़ा-थोड़ा काम बाकी है, वहां काम पूरा करते चले जाएं। शहर में भी जहां अंडरग्राउंड केबिलंग का काम हो गया है, वहां लाइन चालू कर दें। बैठक में ऊर्जा विभाग के सचिव श्री नीतीन मदन कुलकर्णी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव  सुनील कुमार बर्णवाल, प्रबंध निदेशक राहुल पुरवार समेत विभाग के वरीय अधिकारी और विभिन्न कंपनियां के प्रतिनिधि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS