ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
झारखंड
तीसरी कक्षा के छात्र का शव बरामद, परिजनों को हत्या की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 4:48:25 PM
तीसरी कक्षा के छात्र का शव बरामद, परिजनों को हत्या की आशंका

रांची। रांची में गुरुवार शाम से गायब साईं पब्लिक स्कूल के तीसरी कक्षा के छात्र उज्जवल मिश्रा का शव पंडरा ओपी थाना क्षेत्र के स्टील चौक के पास पंडरा नदी से बरामद किया गया। बच्चे के शव नग्न हालात में बरामद किया गया है। 

 
परिजन ने आशंका जाहिर कर रहे हैं कि बच्चे का पहले अपहरण किया गया और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। उज्जवल शाम को घर के बाहर खेलने के दौरान गायब हो गया था। परिजनों ने पंडरा थाना में मामला दर्ज कराया था लेकिन सुबह पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली। 
 
 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर एफएसएल टीम के साथ पहुंची लेकिन पुलिस को अभी तक कोई भी महत्वपूर्ण साक्ष्य नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। पोस्टमार्टम के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आ सकती है। संभावना यह जताई जा रही है कि वह नदी में नहाने आया हो और डूब गया हो। 
 
उज्जवल के पिता ऑटो चालक हैं और बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले हैं। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, बच्चे की हत्या से आक्रोशित लोगों ने आज रवि स्टील चौक को लोगों ने जाम कर दिया है और लोगों में गुस्सा फूट पड़ा है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS