ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू को चुकाने होंगे दवा से लेकर भोजन तक के पैसे
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 2:02:50 PM
रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू को चुकाने होंगे दवा से लेकर भोजन तक के पैसे

रांची। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी विभाग से पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अब लालू को पेइंग वार्ड में हर चीज के पैसे चुकाने पड़ेंगे। उन्हें हर प्रकार की जांच से लेकर, दवा और भोजन के लिए भी पैसे देने होंगे। 

 
पेइंग वार्ड के नियमों में यह दर्ज है कि इस वार्ड में इलाजरत मरीज को दवा के साथ भोजन और जांच की भी कीमत अदा करनी पड़ेगी। लालू पहले सुपर स्पेशियलिटी विभाग के प्राइवेट वार्ड में भर्ती थे। वहां लालू को कुत्तों के भौंकने से और बाथरूम में फैली गंदगी के कारण परेशानी हो रही थी जिसके कारण उन्होंने पेइंग वार्ड में शिफ्ट करने का आवेदन दिया था।
 
गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू ने 30 अगस्त को रांची की सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने का फैसला सुनाया था। जेल में लालू की मेडिकल जांच होने पर उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती करवा दिया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS