ब्रेकिंग न्यूज़
भारत बनाम आस्ट्रेलिया: विराट कोहली-धोनी के दम पर जीता भारत, सीरीज 1-1 से हुआ बराबरजम्मू/कश्मीर: भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीदकर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार को तगड़ा झटका, दो निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थनमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चढ़ाई गोरक्षनाथ मंदिर में खिचड़ीसुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी भाजपा को पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा निकालने की अनुमतिसबरीमाला फैसले पर पुनर्विचार याचिकाओं पर नहीं शुरू होगी 22 जनवरी से सुनवाई!तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर फेंका तेजाब, सास की हालत गंभीरटैक्स नहीं चुकाने पर आरा रेलवे स्टेशन नीलाम हो सकता है, नगर निगम ने 15 दिन का वक्त दिया
झारखंड
रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू को चुकाने होंगे दवा से लेकर भोजन तक के पैसे
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 2:02:50 PM
रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू को चुकाने होंगे दवा से लेकर भोजन तक के पैसे

रांची। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी विभाग से पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अब लालू को पेइंग वार्ड में हर चीज के पैसे चुकाने पड़ेंगे। उन्हें हर प्रकार की जांच से लेकर, दवा और भोजन के लिए भी पैसे देने होंगे। 

 
पेइंग वार्ड के नियमों में यह दर्ज है कि इस वार्ड में इलाजरत मरीज को दवा के साथ भोजन और जांच की भी कीमत अदा करनी पड़ेगी। लालू पहले सुपर स्पेशियलिटी विभाग के प्राइवेट वार्ड में भर्ती थे। वहां लालू को कुत्तों के भौंकने से और बाथरूम में फैली गंदगी के कारण परेशानी हो रही थी जिसके कारण उन्होंने पेइंग वार्ड में शिफ्ट करने का आवेदन दिया था।
 
गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू ने 30 अगस्त को रांची की सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने का फैसला सुनाया था। जेल में लालू की मेडिकल जांच होने पर उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती करवा दिया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS