ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
झारखंड
रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू को चुकाने होंगे दवा से लेकर भोजन तक के पैसे
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 2:02:50 PM
रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू को चुकाने होंगे दवा से लेकर भोजन तक के पैसे

रांची। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी विभाग से पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अब लालू को पेइंग वार्ड में हर चीज के पैसे चुकाने पड़ेंगे। उन्हें हर प्रकार की जांच से लेकर, दवा और भोजन के लिए भी पैसे देने होंगे। 

 
पेइंग वार्ड के नियमों में यह दर्ज है कि इस वार्ड में इलाजरत मरीज को दवा के साथ भोजन और जांच की भी कीमत अदा करनी पड़ेगी। लालू पहले सुपर स्पेशियलिटी विभाग के प्राइवेट वार्ड में भर्ती थे। वहां लालू को कुत्तों के भौंकने से और बाथरूम में फैली गंदगी के कारण परेशानी हो रही थी जिसके कारण उन्होंने पेइंग वार्ड में शिफ्ट करने का आवेदन दिया था।
 
गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू ने 30 अगस्त को रांची की सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने का फैसला सुनाया था। जेल में लालू की मेडिकल जांच होने पर उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती करवा दिया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS