ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
झारखंड
बेखौफ अपराधियों का कहर जारी, कैंटीन संचालक की गोली मारकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2018 12:44:06 PM
बेखौफ अपराधियों का कहर जारी, कैंटीन संचालक की गोली मारकर की हत्या

रांची। रांची में अपराधियों ने गोंदा थाना के पुलिस लाइन के पास ही एक व्यक्ति को गोली मार दी। बुरी तरह घायल हुए व्यक्ति को तुरंत ही रिम्स ले जाया गया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुधु दास की पत्नी का डीसी कार्यालय में पुलिस के पूर्व कप्तान द्वारा नक्सली पुनर्वास योजना के तहत कैंटीन खुलवाया गया था। बुधु दास अपने परिवार के साथ पुलिस लाइन क्वार्टर में ही रहा करता था। मृतक की पत्नी ने कई लोगों को नामजद बताते हुए थाने में मामला दर्ज करा दिया है।
 
मृतक के एक परिचित भीम सिंह ने बताया कि बुधु दास को एसपी ऑफिस के नीचे कैंटीन मिली थी। बुधु दास इसी कैंटीन को चलाया करता था। उन्होंने कहा कि बुद्धु दास को पुलिस लाइन गेट के पास ही गोली मारी गई। जबकि गोंदा थाना के एसआई सतेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस लाइन गेट के पास मुंडा होटल के निकट बुधु दास को गोली मारी गई। उन्होंने कहा कि अज्ञात अपराधी ने गोली मारी है। पुलिस अपराधी को पकड़ने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS