ब्रेकिंग न्यूज़
भारत बनाम आस्ट्रेलिया: विराट कोहली-धोनी के दम पर जीता भारत, सीरीज 1-1 से हुआ बराबरजम्मू/कश्मीर: भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीदकर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार को तगड़ा झटका, दो निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थनमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चढ़ाई गोरक्षनाथ मंदिर में खिचड़ीसुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी भाजपा को पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा निकालने की अनुमतिसबरीमाला फैसले पर पुनर्विचार याचिकाओं पर नहीं शुरू होगी 22 जनवरी से सुनवाई!तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर फेंका तेजाब, सास की हालत गंभीरटैक्स नहीं चुकाने पर आरा रेलवे स्टेशन नीलाम हो सकता है, नगर निगम ने 15 दिन का वक्त दिया
झारखंड
बीजेपी नेता गामा सिंह नहीं रहे, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जताया शोक
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 2:47:55 PM
बीजेपी नेता गामा सिंह नहीं रहे,  मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जताया शोक

रांची। झारखंड प्रदेश बीजेपी के पूर्व मुख्यालय प्रभारी गामा सिंह का निधन हो गया है। पेट में अचानक तेज दर्द होने के बाद परिजनों ने गामा सिंह को गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्होंने अंतिम सांसें ली। कुछ माह पूर्व उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। गामा सिंह रांची महानगर भाजपा के अध्यक्ष पद पर भी रहे।

मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने उनके असामयिक निधन पर शोक जताया है।
 
 
सीएम ने ट्वीट में लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी, रांची महानगर के पूर्व अध्यक्ष गामा सिंह के निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है। पार्टी ने एक समर्पित कार्यकर्ता साथी को खो दिया है। दुख की इस घड़ी में पूरी पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS