ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बकरीद आज, उपद्रवियों से निबटने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2018 11:39:43 AM
बकरीद आज, उपद्रवियों से निबटने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

जमशेदपुर। लोहनगरी के नाम से मशहूर टाटा में बकरीद के दौरान रफ ड्राइविंग, सड़कों पर हंगामा और शांति व्यवस्था को भंग करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। इसके लिए सभी थाना प्रभारी और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को आदेश दे दिया गया है। यह बातें एसएसपी अनूप बिरथरे ने कल गोलमुरी पुलिस लाइन में कही। इस दौरान एसएसपी ने उपद्रवियों से निबटने के लिए उपयोग किए जाने वाले हथियारों को भी देखा।

 साथ ही रबड़ बुलेट गन से फायर कर हथियारों की जांच की। बकरीद के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शहर में 1300 पुलिसकर्मियों को तैनात किया जायेगा। इसमें क्यूआर्टी, आरएपी, जैप व जिला पुलिस के जवान शामिल हैं। वहीं जरूरत पड़ने पर रैफ को भी तैनात किया जाएगा। धार्मिक स्थलों पर रखें नजर। एसएसपी अनूप बिरथरे ने पुलिसकर्मियों को ब्रिफिंग के दौरान बताया कि वे धार्मिक स्थलों पर विशेष ध्यान बनाएं रखें। साथ ही उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों के पास जिनकी भी ड्यूटी लगाई गई है, वे समय से पूर्व वहां पहुंच कर मोर्चा संभाल लें।

 इसके अलावे किसी प्रकार की सूचना मिलने पर तुरंत उस क्षेत्र के थाना प्रभारी को सूचना दें और साथ ही 100 नंबर डायल कर भी सूचना दें। आज सुबह छह बजे से 11 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित। बकरीद पर बुधवार सुबह छह से रात्रि 11 बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक है। नो इंट्री का आदेश डीसी, एसएसपी एवं ट्रैफिक डीएसपी ने जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि 22 अगस्त को बकरीद को लेकर सुबह 6 बजे से रात्रि 11 बजे तक भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगायी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS