ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
इटखोरी में हजारीबाग के आठ बच्चे नदी में बहे, एक का शव बरामद, चार लापता
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2018 4:06:49 PM
इटखोरी में हजारीबाग के आठ बच्चे नदी में बहे, एक का शव बरामद, चार लापता

 चौपारण। झारखंड के चतरा जिले में अंतिम सोमवारी को एक बड़ा हादसा हो गया। इटखोरी स्थित भद्रकाली मंदिर के पास मोहाने नदी में आठ बच्चे बह गये। तीन बच्चों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन पांच बच्चे नदी की तेज धार में बह गये। इनमें से एक का शव बरामद हो चुका है, जबकि चार बच्चे अब भी लापता हैं। नदी से एक बच्चे का शव निकलते ही परिजन चीत्कार कर उठे। पुलिस, गोताखोर, प्रशासनिक अधिकारी, विधायक और पूर्व विधायक घटनास्थल पर पहुंचे और नदी की धार में बहे बच्चों का पता लगाने का अभियान शुरू कर दिया गया। नदी में बहे सभी बच्चे हजारीबाग जिला के चौपारण प्रखंड के रहने वाले थे।

 
मोहाने नदी में डूबे ये बच्चे हजारीबाग जिले के चौपारण प्रखंड के रहने वाले थे। सभी लोग सोमवार की सुबह भद्रकाली मंदिर में स्थित सहस्र 1008 शिवलिंग पर जलार्पण करने आये थे। जलार्पण करने से पहले लोग उत्तरवाहिनी मोहाने नदी में नहाने उतरे और इसी दौरान आठ बच्चे डूब गये।
 
तीन बच्चों को स्थानीय तैराकों के सहयोग से नदी से सुरक्षित निकाल लिया गया। बाद में गोताखोरों की टीम को भी बुलाया गया। घटना की सूचना पाकर डीएसपी पितांबर सिंह खैरवार भी घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय तैराक और मछुआरों के सहयोग से नदी में डूबे बच्चों के तलाश जारी है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS