ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
विपक्ष पर जोरदार हमला: प्रधानमंत्री पद के सभी रोगी एक जगह पर हो रहे इक्ट्ठा : मुख्यमंत्री रघुवर दास
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2018 6:24:24 PM
विपक्ष पर जोरदार हमला: प्रधानमंत्री पद के सभी रोगी एक जगह पर हो रहे इक्ट्ठा : मुख्यमंत्री रघुवर दास

 पटना। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास आज बिहार की राजधानी पटना में तेली साहू प्रतिनिधि सम्मान समारोह में शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विरोधी दल के नेताओं पर करारा हमला बोला है। उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पद के रोगी लोग एक जगह पर इक्ट्ठा हो रहे हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव भी उसी रग से पीड़ित हैं। 

 
इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी ममता बनर्जी  मायावती भी पीएम पद के रोगी हैं। उन्होंने कहा कि 2018 में सभी रोगी एक जगह इकट्ठा हो रहे हैं। रघुवर दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पूरे देश में पीएम पद के लिए एक ही व्यक्ति ठीक हैं और वो नरेंद्र मोदी है। नरेंद्र मोदी की सरकार ने भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए लगातार कदम उठाये और जनहित में पैसा लगाने की लगातार कोशिश की।
 
तेजस्वी यादव द्वारा कल नयी दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर किये गये प्रदर्शन पर भी निशाना साधते हुए रघुवर दास ने कहा है कि कल दिल्ली में जिस तरह से असहाय बेटियों के नाम पर गिरी हुई राजनीति हुई। बेटियां खुद ऐसे नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS