ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
झारखंड
सड़क हादसे में बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी सहित 5 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2018 6:51:22 PM
सड़क हादसे में बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी सहित 5 की मौत

सरायकेला। झारखंड के सरायकेला में देर रात हुए सड़क हादसे में बिजली विभाग के दो अधिकारियों और तीन कर्मचारियों सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

 
जानकारी के अनुसार, बोलेरो सवार बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी चाइबासा में पावर ग्रिड में नया ट्रांसफॉर्मर लगाने गए थे। इसके बाद वह देर शाम आदित्यपुर लौट रहे थे। इसी दौरान डीसी आवास के सामने बोलेरो की टक्कर आदित्यपुर से चाइबासा जा रहे ट्रक से हो गई।
 
इस टक्कर में बिजली विभाग के आदित्यपुर के एसडीओ अमित कुमार दुबे, जूनियर इंजीनियर बिपिन बिहारी सिंह, कर्मी गणेश महतो, रंजीत कुमार चौधरी और पारसनाथ की मौत हो गई। इनके अतिरिक्त बोलेरो ड्राइवर शंकर और ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS