ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
झारखंड
पांच महिलाओं की हत्या मामले में 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2018 2:55:31 PM
पांच महिलाओं की हत्या मामले में 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा

 रांची। मांडर में 3 साल पहले डायन बताकर पांच महिलाओं की हत्या के मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने इस मामले के 28 आरोपियों को रिहा कर दिया है, जबकि 11 लोगों को दोषी करार दिया है। दोषी करार दिये गये सभी 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी गयी है। डायन-बिहासी के नाम पर हुई इस हत्याकांड में 45 ग्रामीणों को आरोपी बनाया गया था। इसमें दो नाबालिग थे और कुछ की मौत हो गयी।

 
ज्ञात हो कि 7 अगस्त, 2015 की देर रात रांची जिले के मांडर थाना क्षेत्र के कनीजिया गांव में पांच महिलाओं की लाठियों और धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी। इनके शव को बोरे में बंद करकेगांव के बाहर सुनसान जगह में फेंक दिया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले में 50 लोगों की गिरफ्तारी हुई।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS