ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जेआरडी टाटा की 114 वीं जयंती पर आयोजित, क्रॉस कंट्री में दौड़े बच्चे-बूढ़े और जवान
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2018 4:29:58 PM
जेआरडी टाटा की 114 वीं जयंती पर आयोजित, क्रॉस कंट्री में दौड़े बच्चे-बूढ़े और जवान

जमशेदपुर। आज जेआरडी टाटा की 114 वीं जयंती पर आयोजित क्रॉस कंट्री में आठ साल के बच्चे से लेकर 80 साल के बुजुर्गों ने भाग लिया। सभी को क्रॉस कंट्री का विजेता बनना अहम नहीं था बल्कि जेआरडी टाटा की याद में आयोजित इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अहमियत थी। इस प्रतियोगिता में कदमा की आंचल अग्रवाल अपने 12 वर्षीय बेटे व आठ वर्ष की बच्ची के साथ प्रतिोयगिता में भाग लेने पहुंची थी। दोनों बच्चों का उत्साह देखते ही बनता था। अनामिका कभी खूब दूर चली जाती तो धवल दौड़ लगाता और उसे धीरे दौड़ने को कहता। मम्मी आंचल को तो दौड़ से ज्यादा अपने दोनों बच्चों की सुरक्षा का फिक्र था। उधर, मानगो के 12 वर्षीय रोशन तो पूरे दम लगाकर दौड़ रहे थे। लेकिन थोड़ी ही दूर जाकर हांफने लगे। सोचा, जबतक दोस्त नहीं आते हैं, सुस्ता लूं। हालांकि पेशेवर खिलाड़ी पूरे दम खम के साथ एक-दूसरे को पछाड़ने की जिद्दोजहद करते दिखे।

जूनियर बालक वर्ग में दयानंद पब्लिक स्कूल बने बाजी मारी, वहीं आरएमएस खूंटाडीह उपविजेता रहे। सीनियर बालिका वर्ग में जमशेदपुर पब्लिक स्कूल विजेता रही, जबकि एमएनपीएस को उपविजेता का खिताब से संतोष करना पड़ा। जूनियर बालिका वर्ग में केपीएस गम्हरिया ने विजेता का खिताब अपने नाम किया, वहीं एमएनपीएस दूसरे स्थान पर रही। सीनियर बालक वर्ग में एआइडब्लूसी ने चैंपियन का सेहरा अपने सिर बांधा, वहीं डीबीएमएस कदमा उपविजेता रही।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS