ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
कोलकाता से बरही जा रही पम्मी बस दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक को टक्कर मारने के बाद पलटी
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 3:16:19 PM
कोलकाता से बरही जा रही पम्मी बस दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक को टक्कर मारने के बाद पलटी

 रांची। कोलकाता से बरही की ओर जा रही एक लग्जरी बस रविवार की सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। एक ट्रक को टक्कर मारने के बाद बस पलट गयी। इसमें कम से कम 15 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि पम्मी बस एक ट्रक के पीछे चल रही थी। 

 
हजारीबाग जिला के बरसोत में पंचायत भवन के पास इस बस ने आगे जा रहे ट्रक को टक्कर मारी और बीच सड़क पर पलट गयी। सुबह करीब 6 बजे हुई इस दुर्घटना में 15 लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जाता है कि सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल भर्ती कराया गया है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS