ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
झारखंड
मधु कोड़ा के घर गूंजा नन्हें मेहमानों की किलकारी, खुशी से झूमा परिवार
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2018 5:25:07 PM
मधु कोड़ा के घर गूंजा नन्हें मेहमानों की किलकारी, खुशी से झूमा परिवार

रांची। पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। उनकी धर्मपत्नी और जगन्नाथपुर विधानसभा से विधायक गीता कोड़ा ने आज रांची के एक नर्सिंग होम में बच्चे को जन्म दिया। बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। जानकारी के अनुसार, कोड़ा दंपति की दो बेटियां भी हैं।

जानकारी के मुताबिक, कोड़ा दंपति की दो बेटियां भी हैं। पुत्र रत्न की प्राप्ति से हर्षित मुध कोड़ा ने कहा कि मेरे घर आया एक नया मेहमान किलकारियों से गूंज उठा मेरा घर आंगन, ईश्वर की असीम कृपा से आज हमें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। मैं सभी मित्रों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने हमारे लिए ईश्वर से कामना की।


गौरतलब है कि गीता कोड़ा पश्चिर्मी सिंहभूम के जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र से 2014 में दूसरी बार विधायक चुनी गईं। उन्होंने जय भारत समानता पार्टी से चुनाव लड़कर पहली बार 2009 में विधानसभा में कदम रखा था। पूर्व मुख्यमंत्री कोड़ा की पत्नी सही मायने में उनकी राजनीतिक उत्तराधिकारी हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS