ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
झारखंड
अमित शाह का रांची दौरा कल, तैयारियां पूरी
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2018 1:23:43 PM
अमित शाह का रांची दौरा कल, तैयारियां पूरी

रांची। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कल रांची दौरे में आएंगे। उनके कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भाजपा की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है। भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह रांची पहुंच चुके हैं। उन्होंने पार्टी की ओर से की गयी तैयारियों का जायजा लिया।

 

शाह बुधबार को 10 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे सीधे प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। साथ ही लोकसभा प्रभारियों व लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे। इन बैठकों में कोर कमेटी के सदस्य व प्रदेश महामंत्री मौजूद रहेंगे। प्रदेश कार्यालय में भोजन करने के बाद डिबडीह स्थित कॉर्निवाल में आदिवासी बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे।

 

 बैठक के बाद कांके रोड स्थित मयूरी प्रेक्षागृह जाएंगे। यहां पर आइटी सेल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद वे स्टेट गेस्ट हाउस लौट जायेंगे। 12 को यहां से शाह पटना के लिए रवना होंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाह पूर्व में प्रदेश नेतृत्व को सौंपे गए दायित्वों के बारे में जानकारी लेंगे। इसमें बूथ कमेटी का गठन, बूथों पर मोटरसाइकिल कार्यकर्ताओं की सूची, व्हाट्स एेप का इस्तेमाल करने वाले कार्यकर्ताओं की जानकारी होगी। प्रदेश नेतृत्व की ओर से इस संबंध में सारी सूची तैयार कर ली गई है। इसमें बूथ कमेटी के सदस्यों का फोन नंबर अंकित है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS