ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
साइबर ठगी का शिकार बैंक अधिकारी, खाता नंबर पूछ उड़ा लिये 50 हजार रुपये
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 6:03:00 PM
साइबर ठगी का शिकार बैंक अधिकारी, खाता नंबर पूछ उड़ा लिये 50 हजार रुपये

 रांची। झारखंड की राजधानी रांची में रहने वाली एक बैंक अधिकारी को साइबर अपराधियों ने चूना लगा दिया। साइबर ठगों ने रिटायर्ड बैंक अधिकारी से उनका खाता संख्या पूछा और 50 हजार रुपये निकाल लिये. मामला तब सामने आया, जब बीके सहाय कम्पाउंड की रहने वाले तारामणि साहू ने लालपुर थाना में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करायी।

 
तारामणि साहू ने बताया कि साइबर अपराधियों ने उनके व उनकी पत्नी के खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिये। बताया कि पांच जुलाई की शाम उन्हें फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को बैंक का अधिकारी बताकर उनसे उनकी और उनकी पत्नी का खाता नंबर बताने को कहा।
 
दोनों के खाता नंबर की जानकारी लेने के बाद फोन करने वाले ने फोन काट दिया. इसके कुछ देर बाद तारामणि साहू को एसएमएस आया कि उनके और उनकी पत्नी के खाते से कुल 50 हजार रुपये की निकासी हो गयी है। तारामणि साहू बैंक से रिटायर्ड अधिकारी हैं।
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS