ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
विपक्ष का बंद हठधर्मिता का परिणाम है : कृषि मंत्री
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 10:08:44 AM
विपक्ष का बंद हठधर्मिता का परिणाम है : कृषि मंत्री

रांची। आज भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के खिलाफ बंद के आह्वान को लेकर रघुवर सरकार के मंत्रियों ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। मंत्रियों ने विपक्ष के बंद को निगेटिव पॉलिटिक्स करार देते हुए दावा किया कि आज होने वाला बंद सफल नहीं होने वाला है। कृषि मंत्री रणधीर सिंह ने कहा कि विपक्ष का बंद हठधर्मिता का परिणाम है। उन्होंने कहा कि सूबे की जनता इस बात को जान गई है कि भूमि अधिग्रहण बिल-2013 में संशोधन उनके हित में है। इसलिए बंद को जनता का व्यापक समर्थन नहीं मिलने वाला है। बतौर मंत्री विपक्ष इस मुद्दे पर नकारात्मक राजनीति कर रही है। 2019 में जनता इस बात के लिए सबक सिखाएगी।

श्रम मंत्री राज पलिवार ने कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं बचा है। सिर्फ विरोध के लिए विपक्ष ने बंद बुलाया है, जो सफल नहीं होने वाला है। वहीं ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि खूंटी गैंगरेप की घटना पर विपक्ष चुप है, जबकि भूमि अधिग्रहण बिल में संशोधन के प्रस्ताव को टीएसी की बैठक में विपक्ष ने ही लाया था और अब इस पर राजनीति हो रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS