ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चार नाबालिग मोबाइल चोर गिरफ्तार, 32 कीमती मोबाइल बरामद
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2018 3:39:12 PM
चार नाबालिग मोबाइल चोर गिरफ्तार, 32 कीमती मोबाइल बरामद

 रांची। रांची पुलिस ने चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी मोबाइल चोर हैं। इनके पास से 32 कीमती मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। लालपुर थाना में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सिटी एसपी अमन कुमार ने यह जानकारी दी। सिटी एसपी ने बताया कि अलग-अलग जगह छापामारी करके ये मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं, जिसकी चोरी बच्चों ने अलग-अलग लॉज, हॉस्टलों और घरों से की थी।

 
लालपुर के थाना प्रभारी की मौजूदगी में सिटी एसपी ने बताया कि 27 जून को एक केस दर्ज हुआ था। इसके आलोक में सब इंस्पेक्टर सोहन लाल को 27 जून को विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली कि अलग-अलग लॉज एवं घरों से मोबाइल चोरी करने वाले बच्चे मातृका आश्रम के पास मौजूद हैं। इनके पास कई कीमती मोबाइल फोन हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS