ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लालू यादव को रांची हाईकोर्ट से मिली राहत, 3 जुलाई तक बढ़ी जमानत की अवधि
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 4:12:18 PM
लालू यादव को रांची हाईकोर्ट से मिली राहत, 3 जुलाई तक बढ़ी जमानत की अवधि

रांची। चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को रांची हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. रांची हाईकोर्ट ने लालू यादव की जमानत अवधि बढ़ाकर 3 जुलाई तक कर दी है। इस अर्जी अब अगली सुनवाई 29 जून को होगी। इस पर एक्टिंग चीफ जस्टिस की कोर्ट में सुनवाई की गई तो वहीं प्रोविजनल बेल पर 29 जून को जस्टिस अपरेश कुमार की अदालत में सुनवाई की जाएगी। 

 
ज्ञात हो कि बीमारी की वजह से लालू यादव को 11 मई से 6 हफ्तों की बेल मिली थी जिसके बाद लालू यादव इलाज के लिए मुंबई और बेंगलुरु भी गए थे। इलाज के दौरान उनकी बड़ी बेटी मीशा, बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या हमेशा उनके साथ थे। इसके पहले लालू यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए एक सप्ताह के पैरोल पर बाहर आए थे।
 
आज लालू यादव की 6 हफ्तों की जमानत अवधि आज खत्म हो रही थी और अवधि नहीं बढ़ाए जाने पर लालू यादव को फिर से जेल जाना पड़ता लेकिन अब लालू यादव कुछ और दिनों के लिए राहत की सांस ले सकते हैं। लालू यादव दिल्ली के एम्स सहित कई जगहों पर अपना इलाज करा चुके हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि अभी उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। 
 
लालू यादव को हाई ब्लड प्रेशर, डायबिटीज, किडनी, हार्ट की समस्या सहित कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. पहले भी उनका इलाज रांची के एम्स में किया गया है। लालू यादव ने बेहतर इलाज के लिए जमानत याचिका दायर की थी जिसके बाद वो जमानत पर हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS