ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
मंदिर में मांस मिलने से लोगों में तनाव का माहौल, इलाके में लगा कर्फ्यू
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 3:29:29 PM
मंदिर में मांस मिलने से लोगों में तनाव का माहौल, इलाके में लगा कर्फ्यू

रांची। रांची बीते कई दिनों से सांप्रदायिक तनाव के माहौल के बीच आज फिर नगड़ी इलाके में सांप्रदायिक तनाव का माहौल भड़क उठा, जिसके चलते इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया। बताया जा रहा है कि एक मंदिर में मांस का टुकड़ा मिलने के बाद लोग सड़कों पर उतर आए थे और फिर देखते ही देखते एकदूसरे पर पथराव शुरू कर दिया था।


पुलिस ने बताया कि कल देर रात फिर से दो गुटों में हिंसा हुई, जिसके बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। पुलिस ने ईद के मद्देनजर इलाके में सुरक्षा बंदोबस्त चाक चौबंद कर रखा है। बीते रविवार को नगड़ी इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने नमाज से लौट रहे एक मौलाना के साथ जमकर मारपीट की। हमलावर जय श्रीराम बोलकर मौलाना को पीट रहे थे। इस हमले के बाद इलाके में तनाव फैल गया। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

पुलिस ने बताया कि मौलाना अज़हर-उल-इस्लाम एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक से अपने घर लौट रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उन्हें रास्ते में रोका और उनके साथ जमकर मारपीट की। इस हमले में मौलाना गंभीर रूप से घायल हो गए। मौलाना के साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति किसी तरह से जान बचाकर भाग निकला लेकिन मौलाना उनके हत्थे चढ़ गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS