ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चुनाव कर्मियों को नहीं आने से ग्रामीणों में फूटा गुस्सा, लगाया जाम
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 9:27:13 AM
चुनाव कर्मियों को नहीं आने से ग्रामीणों में फूटा गुस्सा, लगाया जाम

कांडी। प्रखंड के क्षेत्र अंतर्गत-ग्राम पंचायत-लमारी कला में ग्राम विकास समिति के गठन को लेकर भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए। जबकि चुनाव कर्मी आए ही नहीं। चुनाव कर्मियों को नही आने से लोगो मे काफी आक्रोश दिख रहा था। मुखिया-गीता देवी के पुत्र-संतोष सिंह के द्वारा पंचायत भवन में ताला जड़ दिया गया।


इसके विरोध मे आक्रोशित ग्रामीणों ने रविन्द्र चंद्रवंशी के नेतृत्व में मुख्य सड़क पर बैठ कर घंटो सड़क जाम कर दिया। दोनो तरफ गाडियो के लंबे कतार लग जाने से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। सड़क जाम की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर -विश्वनाथ राय व कांडी थाना के एएसआई-महेंद्र कुमार पासवान ने दल-बल के साथ पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क से जाम हटाए।


बता दें कि पुलिस को पहुंचने के पूर्व सड़क जामकर्ताओं के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट किए जाने से तीन लोग घायल हो गए। घायल -मोतिया देवी,गरीबा रजवार,भंगी रजवार ने बताया कि मुखिया-गीता देवी के पुत्र-दिलीप सिंह,संतोष सिंह  व दशरथ पासवान के द्वारा बेरहमी से पीटा गया।


सड़क जाम की सूचना मिलते ही बीडीओ-गुलाम समदानी द्वारा बीपीओ-आलोक राज पहुंच कर लोगों से आग्रह करते हुए 18 जून को चुनाव का समय निर्धारित किया। इस प्रकार चुनाव कर्मियों के नहीं आने से ग्राम विकास समिति का गठन रद्द हुआ। ग्राम विकास समिति का गठन अब 18/6/18 को किया जाएगा।  मौके पर- मुखिया- गीता देवी,मुखिया पति- लालेशवर सिंह, शम्भू पासवान, रमेश पासवान, बिनोद साव, मिथुन, रितेश ,चंपा, मिना, रानी, रविन्द्र  सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS