ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
राहुल गांधी के इफ्तार पार्टी में भाग लेने हेमंत सोरेन दिल्ली हुए रवाना
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 4:47:43 PM
राहुल गांधी के इफ्तार पार्टी में भाग लेने हेमंत सोरेन दिल्ली हुए रवाना

रांची। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दावते इफ्तार में शामिल होने के लिए झारखंड पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज सेवा विमान से को दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली जाने से पूर्व बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए हेमंत सोरेने ने कहा कि आज की दावते इफ्तार में भी विपक्षी एकजुटता दिखेगी और भाजपा इसका कोई भी अर्थ निकालने को स्वतंत्र हैं।


झारखंड में बिजली-पानी की व्यवस्था लचर बताते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की सरकार किसी भी आपदा से लड़ने के लिए तैयार नहीं है। भाजपा नेताओं के आजसू के प्रति नरम रुख पर हेमंत सोरेन ने कहा कि देशभर में भाजपा की कमजोर स्थिति के चलते भाजपा के नेताओं का आजसू के प्रति सुर नरम हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह बेहद कम समय के लिए दिल्ली जा रहे हैं पर कोशिश करेंगे कि एम्स जाकर बीमार पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से मिलें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS